May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

निर्देशक कैटरीना के बारे में कहते हैं यह खास बात

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

फिल्मकार और ट्रेड विश्लेषकों के मुताबिक, कैटरीना अपने ऊपर लगे ग्लैमर डॉल लेबल हटा चुकी हैं। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की लैला, राजनीति की इंदु और मेरे ब्रदर की दुल्हन की डिंपल दीक्षित के रूप में उन्होंने अपनी अदाकारी के अलग-अलग रंग दिखाए। इससे पहले नमस्ते लंदन में की जस्मीत उर्फ जैज के रूप में वे साबित कर चुकी हैं कि उनमें काफी संभावनाएं हैं। अब जिस रफ्तार और संजीदगी से वे प्रयोगात्मक फिल्में कर रही हैं, उससे वे बेहतरीन अदाकारी का खिताब जल्दी हासिल कर सकती हैं।
फिल्मकार कैटरीना को पूरी तरह से प्रोफेशनल आर्टिस्ट मानते हैं। टिप्स फिल्म के प्रमुख रमेश तोरानी के मुताबिक, कैटरीना जैसी समर्पित अभिनेत्री शायद ही दूसरी कोई होगी। उनसे जो आशा की जाती है, उस पर खरा उतरने के लिए वे खूब मेहनत करती हैं। उन्होंने हमारे साथ रेस और अजब प्रेम की गजब कहानी की और दोनों बेहद हिट रहीं। मैं उन्हें बार-बार अपनी फिल्मों में लेना चाहता हूं।
रमेश तोरानी की तरह ही कई और निर्देशक उनके व्यवहार की खुले दिल से तारीफ करते हैं। राजकुमार संतोषी ने एक इंटरव्यू में कहा, बड़ी स्टार होने के बावजूद वे सेट पर नखरा नहीं दिखाती हैं। उनके साथ काम करने वाले सभी लोग खुद को तनावरहित महसूस करते हैं। प्रकाश झा के मुताबिक, कैटरीना ने राजनीति में बगैर मेकअप के एक्टिंग की थी। जहां दूसरी नायिकाएं इस तरह की भूमिकाओं में थोड़ा-सा मेकअप कर ही लेती हैं, वहीं कैटरीना ने कभी मेकअप करने की जिद नहीं की। मेरी कोशिश रही कि चक्रव्यूह  के लिए उन्हें कास्ट करूं। उनका अभिनय फिल्म के साथ-साथ निखरता जा रहा है।
कैटरीना किस्मत की भी धनी हैं। ट्रेड विश्लेषक कोमल नाहटा कहते हैं, हर दौर में उनकी केमिस्ट्री अलग-अलग हीरोज के साथ बनती गई और लोग उन्हें पसंद भी करते रहे। पहले नमस्ते लंदन, हम को दीवाना कर गए फिर सिंह इज किंग में उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ पसंद की गई, तो इसके बाद रणबीर कपूर के साथ उनकी जोड़ी बेहद हॉट मानी जाने लगी। यह दौर बीता तो फिर उन्हें रितिक रोशन का साथ मिला। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में रितिक के साथ उनकी जोड़ी कमाल की लगी।

Related Posts