July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

प्रेमी को कोबरा से डसवाकर प्रेमिका ने पायी छुटकारा, सपेरे को राजी करने के लिए सेक्स किया

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :  

मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले का है. यहां माही नाम की एक युवती रहती है. करीब चार साल से उसका प्रेम प्रसंग एक होटल कारोबारी अंकित चौहान से था. जांच में सामने आया है कि अब अंकित से माही परेशान हो चुकी थी. अंकित किसी भी वक्त माही के घर आ जाता था. उसी के यहां पर शराब पीता था. इसी बीच माही की मुलाकात दीप कांडपाल से हुई. माही ने दीप को पूरा मामला समझाया.

माही और दीप कांडपाल ने मिलकर अंकित की हत्या का प्लान बनाया. दोनों ने फैसला किया कि अंकित की हत्या किसी जहरीले सांप से डसवाकर कराई जाए. बताया गया है कि आरोपियों ने क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर ये तरीका सुझाया था. इसी बीच गलियों में सांप का खेल दिखा कर पैसे मांगने वाला रमेश नाथ आया करता था. माही और दीप ने सोचा कि इस सपेरे को प्लान में शामिल किया जाए.

पुलिस की ओर से बताया गया कि माही ने रमेश को इस हत्याकांड में शामिल करने के लिए राजी कर लिया. इसके लिए माही ने सपेरे रमेश नाथ से शारीरिक संबंध भी बनाए. साथ ही माही ने 10 हजार रुपये देकर कोबरा सांप मंगवाया. तय योजना के तहत माही ने अंकित को बुलाया. उसे शराब में नींद की गोलियां मिलाकर पिला दी. इसके बाद सपेरे रमेश नाथ ने कोबरा सांप से अंकित के दोनों पैरों पर डसवाया.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पहले मौत का कारण सामान्य आया, लेकिन पुलिस ने जब देखा कि अंकित के दोनों पैरों पर एक ही स्थिति में सांप के काटे का निशान है तो माथा ठनका. करीब नौ टीमों को मामले की जांच में लगाया गया. माही की कॉल डिटेल खंगाली तो एक एक करके राज खुलते गए.

Related Posts