June 26, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

सोने सा कीमती 2.5 टन टमाटर के साथ दंपत्ति ने किया ऐसा काम कि पुलिस के छूटे पसीने 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

माटर की कीमत इतनी बढ़ गई है कि सोने-चांदी की तरह इसकी लूट होने लगी है. कर्नाटक से ऐसी ही एक घटना सामने आई है. पुलिस ने तमिलनाडु के वेल्लोर जिले से पति-पत्नी को टमाटर लदा ट्रक लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पति की पहचान 28 साल के भास्कर और पत्नी की पहचान 26 साल की सिंधुजा के रूप में हुई है. इन्होंने 2.5 टन टमाटर लदा ट्रक लूट लिया था. पति-पत्नी हाईवे पर लूट करने वाले आपराधिक गिरोह से जुड़े हुए हैं.

लूट की घटना 8 जुलाई को हुई थी. चित्रदुर्ग जिले के हिरियुर में रहने वाले किसान मल्लेश अपने खेत में उपजे टमाटर को ट्रक में लोड कर बेचने के लिए कोलार बाजार जा रहे थे. इसी दौरान कार सवार आरोपी पति-पत्नी ने उन्हें रोका और दावा किया कि ट्रक की टक्कर लगने से उनकी कार को नुकसान हुआ है. आरोपियों ने नुकसान की भरपाई के लिए मोटी रकम डिमांड की. मल्लेश ने पैसे देने से इनकार कर दिया. इसके बाद लुटेरों के गिरोह ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें ट्रक के साथ अगवा कर लिया. मल्लेश को लुटेरों को ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करने के लिए मजबूर किया गया. इसके बाद उन्हें देवनहल्ली के पास ट्रक से बाहर धकेल दिया गया.

गिरोह के अपराधी ट्रक को लेकर फरार हो गए. वे ट्रक चेन्नई ले गए और टमाटर बेच दिए. इसके बाद बेंगलुरु के पीन्या के पास ट्रक को छोड़ दिया और बिना नंबर वाली गाड़ी में सवार होकर भाग गए.

Related Posts