June 16, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पाकिस्तानी बनने पर अंजू को गिफ्ट में मिला 40 लाख का घर

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

भारत से पाकिस्तान गई अंजू को गिफ्ट में 40 लाख का शानदार फ्लैट मिला है. अंजू ने पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह से वहां जाकर निकाह कर लिया था और अब अंजू से फातिमा बन गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान के किसी बड़े बिजनेसमैन ने अंजू को 40 लाख रुपये का शानदार लग्जरी फ्लैट गिफ्ट किया है.

हालांकि, पाकिस्तानी बिजनेसमैन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. ये भी जानकारी नहीं मिल पाई है कि पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने किस इलाके में अंजू को लग्जरी फ्लैट गिफ्ट किया है.

कुछ दिन पहले इस्लाम के पारंपरिक ड्रेस में अंजू उर्फ फातिमा का वीडियो सामने आया था जिसमें वो अपने शौहर नसरुल्लाह और उसके दोस्तों के साथ दावत करती दिखी थी. बता दें कि अंजू हाल में अपने फेसबुक फ्रेंड और प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंची थी. 34 साल की अंजू का यूपी के कैलोर गांव में हुआ था और वह राजस्थान के अलवर जिले में रहती थी. 2019 में अंजू और नसरुल्लाह की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी.

फेसबुक पर दोस्त बनने के बाद हाल ही में नसरुल्लाह से मिलने के लिए अंजू पाकिस्तानी वीजा पर आदिवासी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के ऊपरी दीर जिले में पहुंची थी. इससे पहले, अंजू के पिता ने दावा किया था कि वह मानसिक रूप से परेशान और सनकी है. उन्होंने ये भी कहा था कि पाकिस्तान जाने के बारे में अंजू ने किसी को कुछ नहीं बताया था.

Related Posts