July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

अस्पताल में प्रेमी की पत्नी की नसों में हवा भरकर मार रही थी प्रेमिका तभी…. 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
केरल के पथनमथिट्टा जिले में पति-पत्नी और वो का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने 30 वर्षीय एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने प्रेमी की पत्नी की नसों में इंजेक्शन से हवा भरकर मारने की कोशिश की थी. उसका मकसद पीडि़ता को अपने प्रेमी की जिंदगी से हटाना था. हालांकि वो नाकाम रही. पीडि़ता ने बच्चे को जन्म दिया है, वो अस्पताल में भर्ती थी, तभी आरोपी नर्स बनकर वहां पहुंची थी.

केरल में एक महिला को अस्पताल में एक नई मां को हवा का इंजेक्शन देकर मारने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि उसका मकसद पीडि़त महिला के पति के साथ रहना था, जिसके साथ उसकी दोस्ती है.

पुलिस में दर्ज एफआईआर के अनुसार, नर्स के भेष में अनुषा (30) शुक्रवार(4 अगस्त) रात पथनमथिट्टा जिले के पारुमला स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंची, जहां स्नेहा (25) भर्ती थी. स्नेहा ने हफ्तेभरा पहले ही एक बच्चे को जन्म दिया था.

आरोपी अनुषा ने फार्मेसी कोर्स पूरा किया है. इसलिए उसकी चाल-ढाल से किसी को शक नहीं हुआ. आरोप है कि नर्स के भेष में अस्पताल में घुसी अनुषा ने कथित तौर पर स्नेहा की नसों में हवा डालने की कोशिश की. अनुषा दो खाली इंजेक्शन से स्नेहा की नसों में हवा डाल चुकी थी, लेकिन तीसरी डोज के समय स्नेहा को शक हुआ. उसने तीसरी डोज लेने से मना कर दिया.

तिरुवल्ला डीएसपी एस अरशद ने बताया कि अनुषा कई सालों से स्नेहा के पति अरुण की दोस्त है. उसका मकसद अरुण के साथ रहना था. अरुण से बात करने के बाद वह नई मां यानी स्नेहा और उसके बच्चे से मिलने के बहाने अस्पताल गई थी.

डीएसपी एस अरशद ने कहा कि अभी इसका पता नहीं चल पाया है कि स्नेहा को हवा का इंजेक्शन लगाने का आइडिया अनुषा के दिमाग में कहां से आया? डीएसपी एस अरशद ने कहा कि कि अब तक पुलिस को घटना में अरुण की भूमिका का कोई सबूत नहीं मिला है. हालांकि जांच जारी है.

पुलिस ने अनुषा को इंडियन पेनल कोड के सेक्शन 307 (हत्या का प्रयास) और 419 (धोखाधड़ी के लिए स्वांग रचना) के तहत गिरफ्तार किया. ऐसा कहा जाता है कि उसने घटना से कुछ घंटे पहले एक स्थानीय फार्मेसी से एक सिरिंज खरीदी थी. स्नेहा के परिवार के एक सदस्य ने मीडिया को बताया कि घटना तब हुई, जब स्नेहा अस्पताल में अपने कमरे से से दूर खड़ी थी. दरअसल स्नेहा को प्रसवोत्तर देखभाल के बाद छुट्टी मिल गई थी और वह अपने बच्चे का इंतजार कर रही थी.

रिश्तेदार के मुताबिक, अनुषा ने स्नेहा से संपर्क किया और खुद को एक नर्स के रूप में पेश किया. उसने कहा कि वो कई दिनों से लीव पर थी. पुलिस की जांच में सामने आया है कि तलाक लेने के बाद अनुषा ने पिछले साल दोबारा शादी की थी. हालांकि वो अरुण को पसंद करती है.

Related Posts