July 5, 2024     Select Language
दैनिक

मंत्री ने ऐश्वर्या राय की आंख को लेकर कही ऐसी बात कि खड़ा हो गया विवाद 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
हाराष्ट्र में भाजपा के एक मंत्री ने सुंदर आंखों के लिए अजीबो-गरीब दावा किया है. उनका कहना है कि अगर आपको ऐश्वर्या राय जैसी आंखें चाहिए, तो रोज मछली खाएं. अब इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है.

दरअसल, धुले जिले के अंतुरली में आदिवासी मछुआरों को मछली पकडऩे की सामग्री वितरित करने के लिए एक कार्यक्रम चल रहा था. इस अवसर पर राज्य की शिंदे सरकार के जनजातीय विकास मंत्री डॉ. विजय कुमार गावित मछुआरों को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने एक विवादित टिप्पणी की. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में मंत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि जो लोग रोजाना मछली खाते हैं, उनकी त्वचा चिकनी हो जाती है और उनकी आंखें चमकने लगती हैं. अगर कोई आपकी तरफ देखेगा तो वह आपकी ओर आकर्षित हो जाएगा. उन्होंने कहा कि क्या मैंने आपको ऐश्वर्या राय के बारे में बताया? वह मंगलुरु में समुद्र तट के पास रहती थीं. वह रोजाना मछली खाती थीं. क्या आपने उसकी आंखें देखी हैं? आपके पास भी उसके जैसी आंखें होंगी. उन्होंने कहा कि मछली में कुछ तेल होते हैं, यह आपकी त्वचा को मुलायम बनाती है. 68 वर्षीय मंत्री की बेटी हीना गावित भाजपा की लोकसभा सांसद हैं.

Related Posts