June 24, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

एकबार देखेंगे तो… ऐसी है ‘मास्क गर्ल’ की कहानी 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

ये सीरीज आपको हर कदम पर सस्पेंस देती है, साथ ही इमोशनल भी करती है। ये ट्विस्ट और टर्न्स से भरी हुई है। हर एपिसोड में एक नई कहानी आपका इंतजार कर रही होती है, जो यकीनन पिछली वाली से ज्यादा दिलचस्प है।

Mask Girl को किम योंग-हून ने डायरेक्ट किया है। इसमें ली हान-बायोल, नाना, गो ह्यून-जंग, अहं जे-होंग और येओम ह्ये-रन ने एक्टिंग की है। शो में सभी ने दमदार एक्टिंग की है। इसके सातों एपिसोड 1-1 घंटे के हैं।

ये साउथ कोरिया में रह रही एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसका सपना होता है कि वो फेमस हो। लोग उसे जाने-पहचाने। लेकिन बदसूरत शक्ल के आगे उसका टैलेंट भी हार जाता है। वो आम जिंदगी जीने लगती है। अपने सपने को जीने के लिए ऑनलाइन लाइव आकर मास्क पहनकर डांस करती है। साथ ही एक ऑफिस में काम करती है, जहां उसे अपने बॉस से प्यार हो जाता है, लेकिन उसका बॉस, ऑफिस की दूसरी लड़की पर डोरे डालता है। एक दिन वो ऑफिस में अपना पर्स भूल जाती है और जब उसे लेने जाती है तो कुछ ऐसा देख लेती है, जिसके बाद उसकी पूरी जिंदगी बदल जाती है।

सुनने में ये भले ही आम-सी कहानी लगे, लेकिन ऐसा है नहीं। जैसे-जैसे ये आगे बढ़ती है, कहानी और दिलचस्प होती जाती है। इसे देखते समय आप स्क्रीन से नजरें भी नहीं हटा पाएंगे। हालांकि, लोगों का कहना है कि इसका क्लाइमैक्स उतना दमदार नहीं है। और आखिरी के 1-2 एपिसोड की कहानी कमजोर है।

Related Posts