July 6, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

फिसलते ही ‘ड्रीम गर्ल 2’ हुआ ऐसा हालकि कि सर पकड़कर बैठे आयुष्मान  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
कॉमेडी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने सिनेमाघरों में दर्शकों को जमकर हंसाया। आलम ये रहा कि फैंस को आयुष्मान खुराना की ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई। बॉक्स ऑफिस पर भी इस शानदार फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पर अनोखा कारनामा कर दिखाया है।
लेकिन शाह रुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज के बाद से ‘ड्रीम गर्ल 2’ उभर नहीं पा रही है, जिसके चलते हर रोज इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट दर्ज की जा रही है। इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने 22वें दिन कितना कारोबार किया है।
पहले तीन सप्ताह तक ‘ड्रीम गर्ल 2’ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफर जारी रहा। ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स तक हर किसी ने डायरेक्टर राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस मूवी को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया। आलम ये रहा कि पहले पार्ट की तरह ‘ड्रीम गर्ल’ का दूसरा पार्ट भी सफल साबित हुआ, जिसके चलते ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार करने में भी सफल हुई।
लेकिन बीते दिनों में इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। गौर करें ‘ड्रीम गर्ल 2’ के 22वें दिन के कलेक्शन की तरफ तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार आयुष्मान खुराना की ये मूवी बीते शुक्रवार को अनुमानित महज 51 लाख रुपये का कारोबार कर सकी है। इससे ये साफ कहा जा सकता है कि ‘जवान’ की वजह से ‘ड्रीम गर्ल 2’ सिंगल डिजिट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में भी संघर्ष कर रही है।

Related Posts