July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

’30 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार’ के पोस्टर से  तेलंगाना में कांग्रेस का बुरा हाल 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
कांग्रेस की नवगठित कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आज से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में शुरू होगी। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा होने की संभावना है।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने के बाद यह पहली सीडब्ल्यूसी बैठक है। कल विस्तारित कार्यसमिति की बैठक भी होगी, जिसमें पार्टी से जुड़ी चर्चाएं की जाएंगी।बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। सभी पांच राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर चर्चा करेंगे और उसके मुताबिक योजना बनाएंगे।

हैदराबाद में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि मुझे लगता है कि यहां दो संदेश हैं। पहला, नई टीम के साथ नई शुरुआत… और दूसरा, तेलंगाना में चुनाव। बैठक का हैदराबाद में होना इस बात का संकेत है कि पूरी कांग्रेस पार्टी इस चुनाव को बहुत गंभीरता से ले रही है। हमारे पास एक राष्ट्रीय दृष्टिकोण है और हमें राज्य में अपने सहयोगियों को अच्छा प्रदर्शन करने में मदद करने का भी प्रयास करना है।

Related Posts