July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

भारतीय  समझ चीनी कैब ड्राइवर ने महिला से कहा ऐसा अपशब्द कि पड़ गए लेने के देने 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

सिंगापुर में एक चीनी कैब ड्राइवरके खिलाफ उसके वाहन में सवार एक महिला और उसकी बेटी को अपशब्द कहने के आरोप में जांच शुरू की गई है. आरोप है कि चीनी कैब ड्राइवर ने मां-बेटी को भारतीय समझकर अपशब्द कहे.

शुरुआती जांच में सामने आया कि महिला द्वारा डेस्टिनेशन को लेकर गलत जानकारी देने के कारण कैब ड्राइवर नाराज हो गया. शनिवार को हुई घटना को लेकर 46 वर्षीय जेनेला होइडन ने कहा, ‘कैब ड्राइवर ने मुझसे कहा, ‘तुम भारतीय हो, तुम मूर्ख हो.’

द स्ट्रेट टाइम्स की खबर के मुताबिक, घटना के समय जेनेला अपनी नौ वर्षीय बेटी के साथ सफर कर रही थीं. पीड़िता ने ड्राइवर के साथ हुई तीखी बहस को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया.

जेनेला ने कहा कि उन्होंने दोपहर करीब दो बजे कैब बुक की थी और रास्ते में मेट्रो निर्माण कार्य के कारण मार्ग का एक हिस्सा बंद था. उन्होंने कहा कि मार्ग अवरुद्ध होने से कैब ड्राइवर नाराज हो गया.

पीड़िता ने कहा, ‘ड्राइवर मुझ पर चिल्लाने लगा और कहने लगा कि मैंने उसे गलत पता और गलत रास्ता बताया है.’ घटना का विवरण देते हुए जेनेला ने कहा, ‘ड्राइवर ने कहा कि आप भारतीय हैं, मैं चीनी हूं… आप बहुत ही बुरी हैं.’

जेनेला ने ड्राइवर को सुधारते हुए कहा, ‘मैं सिंगापुर यूरेशियाई हूं, भारतीय नहीं.’ बता दें यूरेशियन आमतौर पर भूरे रंग के होते हैं और कभी-कभी दिखने में भारतीय लगते हैं.

Related Posts