May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

अचानक जवान होने पर हंसिका के कही चौंकाने वाली बात 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

टीवी के मशहूर धारावाहिक शाका लाका बूम बूम की नन्ही सी हंसिका भला किसे याद नहीं होंगी। हंसिका को कोई कैसे भूल सकता है। इतनी मासूम सी स्माइल और नटखटपन के फैंस हमेशा से दीवाने रहे। इस सीरियल में एक हंसिका ही थीं जिन्होंने अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

लेकिन फैंस तब हैरान रह गए जब अचानक सबने हंसिका का बदला बदला रूप देखा। अब तक क्यूट और नटखट दिखने वाली हंसिका अचानक जवानी के आगोश में आ गईं। एक्ट्रेस अचानक हॉट और सेक्सी हो गईं। ये रूप देखकर न सिर्फ फैंस बल्कि अन्य लोगों को भी काफी तगड़ा झटका लगा। आज तक भी हंसिका को अपने सडन ट्रांसफॉर्मेशन के चलते काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है।

किसी ने कहा किहंसिका ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है तो किसी ने कहा कि हंसिका ने इंजेक्शन लिए। किसी ने कहा उन्होंने किसी तरह की खास दवा खाई है, जिससे उनका शरीर जल्दी जल्दी बड़ा होजाए। किसी ने कहा कि हंसिका ने अपनी डाइट में बदलाव किए हैं। हर किसी ने अपनी अपनी ओर से हंसिका के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी कुछ कहा।

हाल ही में इन सभी बातों को लेकर हंसिका मोटवानी ने चुप्पी तोड़ी है। लोगों की बातों का एक्ट्रेस पर क्या असर हुआ, हंसिका ने खुद ये बात बताई है। हंसिका ने कहा कि उनपर तो नहीं लेकिन उनकी मां के ऊपर इन सब बातों का काफी गहरा असर पड़ा है। हंसिका ने कहा कि भले ही उन सब कहानियों का उनपर कोई असर ना हुआ हो, लेकिन उनकी मां को इन सबसे काफी ठेस पहुंची है।

हंसिका ने कहा कि मुझे याद नहीं है कि मुझे इससे कभी कोई असर पड़ा हो। क्योंकि ये बातें मेरे बारे में हो रही हैं। लेकिन इस घटना से मेरी मां को काफी ठेस पहुंची। मैं तो ये सारी घटना भूल गई लेकिन मेरी मां ये सब नहीं भुला सकी। उन्हें वो पूरी बातें याद हैं जो लोगों ने मेरे बारे में कही थी।

हंसिका ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर अगर आपको कुछ भी बोलने की आजादी है तो इसका ये मतलब नहीं है कि आपक किसी के बारे में कुछ भी बोलें।

Related Posts