July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

बस 24 घंटे और इन राशि वालों का भाग्य का दरवाजा अपार संपत्ति 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है और इसका प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर पडता है. हर माह कई बड़े ग्रह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. अक्टूबर माह की शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में कई ग्रह स्थान गोचर करने वाले हैं. 3 अक्टूबर को धन-वैभव के दाता शुक्र गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि शुक्र वर्तमान में सिंह राशि में विराजमान हैं और 3 अक्टूबर की सुबह 4 बजकर 58 मिनट पर कन्या राशि में गोचर करेंगे. बता दें कि शुक्र 29 नवंबर तक इसी स्थिति में रहने वाले हैं. ऐसे में शुक्र का कन्या में प्रवेश कई राशि वालों के लिए अपार सफलता लेकर आ रहा है.  इस दौरान धन लाभ के कई मौके मिलेंगे और धन लाभ होगा.शुक्र के गोचर से होगा इन राशि वालों का धनलाभ

वृश्चिक राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र के कन्या राशि में गोचर करने से वृश्चिक राशि वालों को विशेष फलों की प्राप्ति होगी. करियर में बदलाव देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, भाग्य का साथ आपकी किस्मत चमका देगा. कोई बड़ी यात्रा करने को मिल सकती है जो आपकी जिंदगी में बड़े बदलाव लाएगी. 11 वें भाव में शुक्र का गोचर आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा. इस समय बिजनेस में खूब मुनाफा कमाते नजर आएंगे.

कन्या राशि 

3 नवंबर को शुक्र कन्या राशि में ही गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में व्यक्ति को हर क्षेत्र में भाग्य का साथ मिलेगा. हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. लेकिन नौकरीपेशा वाले लोगों को ज्यादा मेहनत करनी होगी. आपके काम से ही आपकी पहचान बनेगी. इस समय प्रमोशन के भी पूरे चांस हैं. परिवार के सहयोग से आपको व्यापार में लाभ होता नजर आ रहा है.

कर्क राशि 

बता दें कि 3 नवंबर को शुक्र के कन्या में प्रवेश करने से कर्क राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. करियर में तरक्की के सभी रास्ते खुलते नजर आएंगे. इस समय रुके हुए काम तेजी से पूरे होंगे और व्यक्ति को बिजनेस में लाभ होगा. आय के नए अवसर मिलेंगे और पैसों की बचत करने में भी सफल होंगे. इस अवधि में जीवन को नई दिशा देने में सफलता मिलेगी.

Related Posts