July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

ब्रायन लारा भी अब किंग कोहली के पीछे नजर आयेंगे, बांग्लादेश के खिलाफ कर लिया अगर ये काम 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जब वर्ल्ड कप 2023 के अगले मैच में गुरुवार 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ पुणे के एमसीए स्टेडियम में उतरेंगे तो उनके निशाने पर महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का एक महारिकॉर्ड होगा. टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ देंगे. ऐसा करते ही स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक बेहद खास और बड़ी उपलब्धि हासिल कर लेंगे.

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अगर बांग्लादेश  के खिलाफ 19 अक्टूबर को होने वाले वर्ल्ड कप मैच में 40 रन बनाते हैं तो वह एक महारिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे. भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला गुरुवार 19 अक्टूबर को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अगर बांग्लादेश  के खिलाफ 19 अक्टूबर को होने वाले वर्ल्ड कप मैच में 40 रन बनाते हैं तो वह वनडे वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में चौथे नंबर पर पहुंच जाएंगे.

बांग्लादेश  के खिलाफ 19 अक्टूबर को होने वाले वर्ल्ड कप मैच में 40 रन बनाते ही विराट कोहली वनडे वर्ल्ड कप में अपने कुल 1226 रन पूरे कर लेंगे. विराट कोहली ऐसा करते ही वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को पीछे छोड़ते हुए वनडे वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में चौथे नंबर पर पहुंच जाएंगे. वनडे वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में भारत के महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर टॉप पर मौजूद हैं.

Related Posts