July 7, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

नेतन्याहू  कह दी इतनी बड़ी बात कि युद्ध की आग अब भड़केगी दुगनी 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
जरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने हमास के खिलाफ गाजा में चल रहे सेना के अभियान को रोकने से साफ मना कर दिया है. उन्होंने कहा कि इजरायल और गाजा के बीच सीजफायर रोकने का अर्थ है कि हमास के सामने सरेंडर करना. हम ऐसा बिल्कुल नहीं करेंगे. बेंजामिन ने यह बातें एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करने के दौरान कहीं.

रिपोर्ट के अनुसार, पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि मैं संघर्ष विराम को लेकर इजरायल की स्थिति स्पष्ट कर देना चाहता हूं. जिस तरह पर्ल हार्बर और 9/11 हमले के बाद अमेरिका संघर्ष विराम के लिए सहमत नहीं हुआ. ठीक वैसे ही इजरायल भी हमास के हमले के बाद अपने हमले नहीं रोकेगा. बेंजामिन ने कहा कि इजरायल को सीजफायर के लिए कहना हमास के आतंक और बर्बरता के आगे समर्पण करने जैसा है. हम ऐसा नहीं करेंगे.

इजरायली प्रधानमंत्री ने कहा कि अब हर किसी के लिए समय आ गया है कि लोग आतंक या बर्बरता के सामने समर्पण करना चाहते हैं या उनसे मुकाबला कर अपने आशा और भविष्य के सपनों के लिए लड़ना चाहते हैं. बीबी ने कहा कि 7 अक्टूबर को हमास के हमले के बाद इजरायल युद्ध की स्थिति में है. उन्होंने आगे कहा कि हमास का लक्ष्य हमें बर्बाद करना है और हम ऐसा होने नहीं देंगे. उनके खात्मे तक हमारा मिशन अधूरा है.

Related Posts