July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

‘हमें इस देश में रहने का मतलब ही नहीं’, राहुल ने कह दी होश उड़ाने वाली बात 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होगा. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर तगड़ा हमला करने में लगे हुए हैं. इसी बीच राहुल गांधी ने बूंदी में आयोजित एक चुनावी रैली में कुछ ऐसा बोल दिया कि सोशल मीडिया पर वह ट्रोल होने लगे हैं. राजस्थान में आकर राहुल गांधी ने पूछा कौन है यह भारत माता जिसकी सब जय करते हैं. इस बयान के बाद तो सोशल मीडिया पर बवाल हो गया.

राजस्थान में आज राहुल गांधी की दो जनसभा थी और इन जनसभा के दौरान जो राहुल गांधी ने बयान दिए हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को लगातार सर्च किया जा रहा है. दरअसल राहुल गांधी ने बूंदी और दौसा जिले में जनसभाएं की है. इन जनसभा के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि सब भारत माता की जय बोलते हैं, मैं आखिर जानना चाहता हूं कि यह भारत माता कौन है?

राहुल गांधी ने कहा कि मैं यह जानना चाहता हूं भारत माता में कौन-कौन लोग आते हैं, जिससे भारत माता बनी है, उनमें कितने गरीब हैं, कितने अमीर हैं, कितने पढ़े लिखे हैं, मैं यह सब जानना चाहता हूं. दरअसल राहुल गांधी आज पहले बूंदी जिले में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अडानी का भी नाम लिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आड़े हाथों लिया.

भारत माता को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि हमें यह पता ही नहीं है देश में कितने लोग किस जाति के हैं, तो हमें इस देश में रहने का मतलब ही नहीं है, हमें यह पता होना चाहिए कि देश में कौन-कौन लोग रहते हैं. इसलिए हम जाति का जनगणना करना चाहते हैं, ताकि यह पता लगाया जा सके भारत माता की जय कौन कर रहा है, भारत माता में कौन-कौन लोग आते हैं.

Related Posts