May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इंडस्ट्री से इतनी नफरत कि पॉपुलर एक्ट्रेस मुंह पर बंद कर दिया दरवाजा 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

90 के दशक की बात ही कुछ और थी. इस दौर की फिल्में, कलाकार, गाने सब कुछ हटके था. ऐसी ही एक अदाकारा रहीं मधु . जिन्होंने अपने करियर में महत्वपूर्ण भूमिकाओं और दमदार फिल्मों से दिलों में खास जगह बनाई लेकिन फिर भी छोटे से करियर के बाद ही इंडस्ट्री से उनका मन ऊब गया और उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने इसे लेकर खुलकर बात की थी.

एक्ट्रेस ने एक बार खुलकर अपने करियर पर बात की थी और बताया था कि भले ही वो 90 के दशक में फिल्में करती थीं लेकिन अंदर से वो हमेशा बेचैन रहती थीं. इसकी वजह थी कि वो काम तो कर रही थीं लेकिन संतुष्ट नहीं थीं. क्योंकि उन्हें लगता था कि रोजा जैसी फिल्म में काम करने के बाद भी उन्हें मनचाहे रोल नहीं मिल रहे थे. यही वजह रही कि करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देने के बावजूद उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला ले लिया था.

हालांकि सालों बाद उन्हें एक बात समझ आई वो ये कि वो एक कलाकार हैं और उन्हें वो काम करना चाहिए जो उन्हें ऑफर हो और अच्छा लगे. यही वजह रही सालों बाद ही सही लेकिन एक्ट्रेस मधु ने फिल्मों में वापसी की. इसी साल का सामंथा रूथ प्रभु की शाकुंतलम में वो नजर आईं. हालांकि फिल्म नहीं चली और फ्लॉप साबित हुई. इसके अलावा अब मधु ओटीटी में डेब्यू कर चुकी हैं.

Related Posts