July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

मौत के मुँह से लौटे जो बाइडेन, काफिले की कार का हुआ एक्सीडेंट

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

मेरिकी राष्ट्रपति जो बाउडेन के काफिले की एक कार एक SUV से टकरा गई. हादसा रविवार को डेलावेयर के विलमिंगटन में हुआ. कार की टक्कर तब हुई जब बाइडेन और प्रथम महिला जिल बिडेन एक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे. न्यूज एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस के मुताबिक, बाइडेन और उनकी पत्नी सुरक्षित हैं, दोनों को कोई नुकसान नहीं हुआ. डेली मेल के अनुसार, बाइडेन के सीक्रेट सर्विस के एजेंट्स ने हादसे केे बाद उस ड्राइवर पर अपनी बंदूकें तान दीं, जिसने टक्कर मारी थी. सीक्रेट सर्विस ने घटना पर तुरंत कोई टिप्पणी नहीं की.

व्हाइट हाउस की अनुसार, बाइडेन रात 8:07 बजे विलमिंगटन में बाडेन-हैरिस 2024 मुख्यालय से निकले थे. वह अपने चुनाव कैंपेन टीम के साथ थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि बाइडेन द्वारा एक रिपोर्टर के सवाल का जवाब देने के कुछ ही समय बाद डेलावेयर लाइसेंस प्लेट वाली एक गाड़ी ने कैंपेन ऑफिस के प्रवेश द्वार के सामने काफिले की रक्षा कर रही एक एसयूवी को टक्कर मार दी. कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें सीक्रेट सर्विस के एजेंट्स को बाइडेन को उनकी कार तक ले जाते हुए दिखाया गया है.

जिस कार से हादसा हुआ उसका बम्पर क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के तुरंत बाद सुरक्षा अधिकारियों ने उसे घेर लिया और ड्राइवर पर हथियार तान दिए. एक चश्मदीद ने कहा, घटना के बाद बाइडेन अपने घर सुरक्षित लौट आए.

Related Posts