May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

14 साल बाद अलग हुई ईशा, टिम्मी नारंग से टुटा रिश्ता 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर और टिमी नारंग कथित तौर पर अलग हो गए हैं. एक्ट्रेस अब अपनी नौ साल की बेटी रिआना के साथ अपने पति का घर छोड़ चुकी हैं. ईशा कोप्पिकर ने अपनी 14 साल की शादी खत्म कर ली है और पिछले महीने अपने पति टिम्मी नारंग से तलाक ले लिया है. ईशा कोप्पिकर ने 29 नवंबर, 2009 को होटल व्यवसायी टिम्मी नारंग से शादी की थी. इस जोड़े की एक बेटी रियाना है.
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का तलाक पिछले महीने ही हुआ है. पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से कहा कि कम्पैटबिलटी मुद्दों के कारण कपल अलग हो गए हैं.उन्होंने अपनी शादी को बचाने की हरसंभव कोशिश की थी, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए. ईशा घर छोड़कर अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं.

पोर्टल ने जब ईशा कोप्पिकर से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने सिर्फ मैसेज कर अपना जवाब दिया. ईशा ने जवाब दिया, ”कहने के लिए कुछ नहीं बचा. अभी बहुत जल्दी है. मुझे अपनी प्राइवेसी चाहिए. मैं चाहूंगी कि आप मेरी प्राइवेसी का सम्मान करें.” टिम्मी नारंग की तरफ से अभी तक इस पर कोई बयान नहीं आया है.

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की लव स्टोरी जिम में शुरू हुई थी. तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने नवंबर 2009 में शादी की. दोनों की लवस्टोरी में प्रीति जिंटा का बड़ा हाथ था. प्रीति जिंटा ने ही ईशा को एहसास करवाया था कि उनके और टिम्मी के बीच गहरा रिश्ता है और दोनों को अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहिए.

Related Posts