May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इस मशहूर एक्टर को भारतीय सेना का जवान बताकर लगाया 75000 का चुना 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री मशहूर एक्टर राकेश बेदी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि राकेश बेदी एक फोन स्कैम का शिकार हो गए हैं। उनसे एक स्कैमर ने फोन कॉल के जरिए 75000 रुपये की धोखाधड़ी की है। ऐसे में राकेश बेदी ने खुद लोगों को बताया है कि इस तरह के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है।
रिपोर्ट्स की मानें तो राकेश बेदी ने बताया है कि कई स्कैमर खुद को सेना का जवान बताकर धोखाधड़ी कर रहे हैं। राकेश बेदी ने इस मामले को लेकर मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उनकी शिकायत के अननुसार स्कैमर्स ने उनसे धोखाधड़ी कर 75,000 रुपए ऐंठ लिए हैं।
इस रिपोर्ट के मुताबिक राकेश बेदी ने बताया है- मैं बड़े नुकसान से बच गया हूं। मैं चाहता हूं कि लोग ऐसे जालसाजों से बचें जो सेना के नाम पर ठगी कर रहे हैं। खबर है कि राकेश बेदी के पास खुद को भारतीय सेना का जवान बताने वाले एक शख्स ने कॉल कर कहा कि वो उनके पुणे वाले फ्लैट में इंट्रेस्टेड है। जरीन खान को मिली जमानत, धोखाधड़ी केस में आया एक्ट्रेस का नाम, कोर्ट ने दिया देश न छोड़ने का आदेश राकेश के साथ हुई 75000 रुपए की धोखाधड़ी राकेश बेदी को जब तक ये एहसास हुआ कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है, तब तक उस शख्स के अकाउंट में 75000 रुपये ट्रांसफर हो चुके थे। उन्होंने बताया कि ऐसे लोग अक्सर रात में कॉल करते हैं ताकि अगर किसी को ये एहसास भी हो कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है, तो शिकायत दर्ज करने के लिए बहुत देर हो चुकी होती है।

Related Posts