September 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

‘पति नहाता नहीं’ कोर्ट में महिला के कहने पर अदालत ने किया ऐसा काम कि … 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
ई मामले में पति-पत्नी के बीच झगड़े का कारण घरेलू हिंसा या एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होता हैं.  यहां तक कि ये झगड़े तलाक तक पहुंच जाते हैं. लेकिन तुर्की से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. इस मामले को सुन कर लोग हैरान रह गए. दरअसल, महिला ने अपने पति के खिलाफ हाइजीन मेंटेन न करने का मामला दर्ज किया है.

तुर्की में महिला ने अपने पति पर मुकदमा दायर किया है. महिला ने दावा किया है कि वह कभी नहाता नहीं है. उसके पसीने से बदबू भी आती है. इतना ही नहीं वह सिर्फ सप्ताह में एक-दो बार ब्रश करता था. इस विवाद कारण हाइजीन मेंटेन न करना था. महिला ने फैमिली कोर्ट को बताया कि उसका पति 5 दिनों तक एक ही कपड़े पहनता था.

महिला के वकील सेनेम यिलमाजेल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पति-पत्नी की शेयर्ड लाइफ की जिम्मेदारी पूरी करना चाहिए. अगर दोनों में से एक भी इन जिम्मेदारियों को पूरी नहीं कर सकता  है, तो दूसरे पक्ष को तलाक लेने का अधिकार है. पति-पत्नी के संबंध में हमें अपने व्यवहार और स्वच्छता का ध्यान रखना चाहिए.

कोर्ट में शख्स के सहकर्मियों ने गवाही दी कि महिला के पति 7 से 10 दिन में नहाता था और हफ्ते में एक-दो बार ब्रश करता था. ऐसे में उसके पति के शरीर और मुंह से बदबू आती थी. उनके सहकर्मियों ने गवाही में कहा कि उन्हें पास बैठकर काम करने में बदबू आती है. आखिरकार महिला ने अपने पति को तलाक दे दिया.

Related Posts