May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

लाल मिर्च डाल खौलाया पानी और डाल दिया खुद के बेटे पर, बहू का लिया बदला 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
हाराष्ट्र के ठाणे में एक मां ने अपने ही बेटे पर खौलता हुआ पानी उड़ेल दिया. यही नहीं, उस पानी उड़ेलने पहले उसमें लाल मिर्च पाउडर भी मिलाया. महिला अपनी बहू को पसंद नहीं करती थी. वह चाहती थी कि उसका बेटा अपनी बीवी को छोड़ दे. लेकिन बेटा इस बात के लिए राजी नहीं था. मां को ये बात रास न आई और उसने बेटे पर मिर्च पाउडर मिला खौलता हुआ पानी उस पर डाल दिया, वो भी तब जब वो खाना खाने के लिए बैठा था.

घटना उल्हासनगर के बदलापुर इलाके की है. यहां साईं वालावली गांव में मोहन नामक शख्स अपने परिवार के साथ रहता है. घर में उसकी मां और पत्नी भी साथ रहते हैं. बताया जा रहा है कि मोहन की मां अपनी बहू को पसंद नहीं करती है. उसे लगता है कि बहू के आ जाने के बाद घर में लड़ाई-झगड़े शुरू हो गए हैं. जमीन को लेकर भी उनके घर में ही विवाद चल रहा है. मोहन की मां इन सब का दोषी बहू को मानती है.

उसने कई बार मोहन से कहा कि वो अपनी पत्नी को छोड़ दे. लेकिन मोहन ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया. शुक्रवार को मोहन की पत्नी बाजार किसी काम से गई. तब मोहन को उसकी मां ने कहा कि चलो तुम बैठो, मैं तुम्हें खाना खिलाती हूं. मोहन भी खाना खाने के लिए बैठ गया. लेकिन उसे नहीं पता था कि आगे उसके साथ क्या होने वाला है. इस दौरान मोहन की मां ने फिर से बेटे से कहा कि वो अपनी पत्नी को छोड़ दे. इसी बात पर मां-बेटे के बीच बहस हो गई.

तभी मोहन की मां एक पतीले में खौलता हुआ पानी लेकर आई, जिसमें खूब सारा मिर्च पाउडर मिला हुआ था. फिर उसने उस पानी को मोहन के ऊपर डाल दिया. गर्म पानी के कारण मोहन का शरीर झुलसने लगा. दर्द के कारण वह चीखने-चिल्लाने लगा. मोहन की आवाज सुनकर पड़ोसी उनके घर आ पहुंचे. सभी ने मिलकर उसे घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया. वहां, मोहन का इलाज चल रहा है.

Related Posts