May 19, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

मौत देने वाले गोल्डी बराड़ की सरेआम मौत, अमेरिका में कुख्यात गैंगस्टर की इस गैंग ने ली जान 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़ भी मारा गया. अमेरिका में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है. एक अमेरिकी न्यूज चैनल ने ये दावा किया है. रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना बीती मंगलवार को शाम 5.25 बजे अमेरिका के फेयरमोंट, होल्ट एवेन्यू में हुई.

रिपोर्ट में बताया गया है कि गोल्डी बराड़ एक साथी के साथ गली में अपने घर के बाहर खड़ा था. तभी अज्ञात हमलावर आए और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं औऱ वहां से फरार हो गए. जिसके बाद बराड़ और उसके साथी को अस्पताल ले जाया गया जिसमें से एक की मौत हो गई है. हालांकि अभी ये पुख्ता नहीं हुआ है कि मौत गोल्डी की हुई है या फिर उसके साथी की.

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने भी इस खबर की पुष्टि की है कि दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिनमें से एक की मौत हो गई.

बता दें कि गोल्डी बराड़ के प्रतिद्वंदियों और गैंगस्टर और आतंकी अर्श डल्ला और लखबीर सिंह लांडा ने इस हमले की साजिश रचने की जिम्मेदारी ली है और गोलीबारी के पीछे दुश्मनी का आरोप लगाया है. हालांकि, इन आरोपों को लेकर लॉरेंस बिश्नोई या किसी दूसरे गैंगस्टर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया अभी नहीं आई है.

Related Posts