July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

इस ड्रेस को पहन मेगन ने दिया रॉयल फैमिली को सीक्रेट मैसेज! या फिर… 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

फॉक्स न्यूज के मुताबिक, मेगन मर्केल और प्रिंस हैरी शुक्रवार को नाइजीरिया पहुंचे थे. उनको पहली आधिकारिक यात्रा पर आने का न्योता नाइजीरिया के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ ने दिया था.

रॉयल फैमिली के फॉलोअर्स ने तुरंत ही मेगन की ड्रेस के बारे में काफी जानकारी जमा कर ली. एक यूजर ने लिखा, लेकिन ये लोग तो विंडसर्स को ही अपनी जिंदगी से पूरी तरह हटाना चाहते हैं लेकिन यहां तो मिसेज ससेक्स विंडसर नाम की ही ड्रेस पहन रही हैं.

एक अन्य यूजर ने लिखा, क्या उन्होंने वाकई ऐसी ड्रेस चुनी, जिसका नाम विंडसर ड्रेस है या फिर आप मजाक कर रहे हैं? हालांकि कई इंटरनेट यूजर्स ने मेगन की फैसले का समर्थन भी किया. एक महिला यूजर ने लिखा, सच कहूं तो लोग इस बारे में ज्यादा ही पढ़ रहे हैं. उन्होंने एक ड्रेस पहनी और अचानक से यह एक सीक्रेट मैसेज है? हो सकता है उनको यह ड्रेस पसंद आई हो. एक अन्य यूजर ने लिखा- मेगन बहुत खूबसूरत हैं.

प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल राजपरिवार के महल बकिंघम पैलेस के विंडसर एस्टेट में रहते थे. इस प्रॉपर्टी को फ्रॉगमोर कॉटेज के नाम से जाना जाता था. इसे साल 2018 में हैरी की दादी और दिवंगत क्वीन एलिजाबेथ II ने उनको शादी के तोहफे में दिया था.

पिछले साल ही कपल ने यह घर छोड़ दिया था. साल 2020 में उन्होंने तय किया कि वे राजपरिवार के कर्तव्य छोड़कर अमेरिका शिफ्ट हो रहे हैं.

Related Posts