July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

शाहरुख खान और करण जौहर के सेक्स को लेकर तमिल सिंगर सुचित्रा ने कह दी इतनी बड़ी बात 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

मिल सिंगर सुचित्रा ने अभी हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है जिसको सुनने के बाद आप भी हैरान होने वाले हैं. दरअसल, उन्होंने अपने  एक्स हसबैंड कार्तिक कुमार, बॉलीवुड के किंग खान और करण जौहर को लेकर एक बड़ा और चौकाने वाला दावा किया है. इसको सुनते ही आप हैरान हो जाएंगे. सुचित्रा ने बताया कि, कार्तिक कुमार, शाहरुख खान और करण जौहर ‘समलैंगिक संबंध बनाते हैं. ये तीनों छुट्टियों पर किसी और देश जहां ये लीगल हैं वहां जाकर संबंध बनाते हैं.

दरअसल, सिंगर सुचित्रा ने एक इंटरव्यू के वक्त अपने पूर्व पति और साथ ही शाहरुख खान और करण जौहर को ‘गे’ बताया है. सुचित्रा ने अपने एक्स हसबैंड पर आरोप लगाते हुए कहा कि, कार्तिक कुमार ‘गे’ हैं. सिंगर के इस बयान का कार्तिक ने जवाब देते हुए कहा कि अगर मैं ‘गे’ होता तो मुझे इससे शर्म नहीं बल्कि गर्व महसूस होता.

वहीं सुचित्रा ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बारे में भी एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बताया कि शाहरुख खान और बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने लंदन की एक पार्टी के दौरान ‘समलैंगिक संबंध बनाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस बात का दावा किया कि SRK अक्सर उन्हीं देशों में छुट्टियां मनाने जाते हैं जहां समलैंगिक लीगल है. सुचित्रा के इस आरोप के बाद जहां कई लोग हैरान हैं तो वहीं उन्हें कुछ जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इससे पहले सुचित्रा ने कमल हासन और धनुष-ऐश्वर्या पर भी विवादित बयान दिया था.

Related Posts