September 21, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

सावधान : 31 मई से बढ़ेंगी इनकी मुश्किलें, सिर्फ शत्रु नहीं कर्ज होगा हावी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

इए जानते हैं कि जून के 15 दिनों में किन राशि वालों को बहुत संभलकर रहने की जरूरत है.

बुध गोचर का राशियों पर नकारात्‍मक प्रभाव

मिथुन राशि: बुध का गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए अच्‍छा नहीं है. इन जातकों के गुप्‍त शत्रु सक्रिय रहेंगे और बड़ा नुकसान पहुंचा सकते हैं. किसी से विवाद करने, अपमान करने की गलती बिल्‍कुल ना करें. लेन-देन में आपके साथ धोखा या गड़बड़ी होने के योग भी बन रहे हैं. जिससे आपको नुकसान हो सकता है. खर्च बढ़ेंगे. बजट बिगड़ने से कर्ज लेने की नौबत आ सकती है.

तुला राशि: बुध का राशि परिवर्तन तुला राशि वालों को सेहत का ख्‍याल रखने की जरूरत बता रहा है. साथ ही बिना डॉक्‍टर की सलाह के दवा ना खाएं. साइडइफेक्‍ट हो सकता है. इसके अलावा घर का ही कोई व्‍यक्ति आपका नुकसान करवा सकता है. मुश्किलों से बचकर रहना है तो किसी से वाद-विवाद ना करें. खर्चे परेशान करेंगे.

वृश्चिक राशि: बुध का गोचर आपको परेशान कर सकता है. विरोधियों और दुश्‍मनों से बचकर रहें. कोई आपके खिलाफ साजिश कर सकता है. बेहतर है कि अपनी योजनाएं किसी को ना बताएं, वरना बनते काम बिगड़ सकते हैं और आपका नुकसान हो सकता है.

धनु राशि: बुध का गोचर धनु राशि वालों को इन 15 दिनों में समस्‍याएं दे सकता है. बेहतर है कि धन का लेन-देन सोच-समझकर करें. उधार दिया हुआ पैसा वापस नहीं मिलेगा या निवेश से हानि हो सकती है. यह समय धैर्य से निकालें. साथ ही अपने स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहना चाहिए.

Related Posts