July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

रवीना मारपीट मामले की सच्चाई आयी सामने, पुलिस ने दिया बयान 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मुंबई में अपने ऊपर हुए हमले की खबर को कंफर्म कर दिया है. शनिवार रात, 1 मई रवीना टंडन पर उस वक्त हमला हुआ, जब वह अपने ड्राइवर का बचाव करने की कोशिश कर रही थीं. एक्ट्रेस पर एक वरिष्ठ नागरिक सहित तीन महिलाओं पर हमला करने का आरोप लगाया गया था, क्योंकि उनके ड्राइवर ने कथित तौर पर उनकी कार से उन्हें टक्कर मार दी थी. हालांकि, सीसीटीवी फुटेज से साफ हो गया कि आरोप गलत हैं. रवीना ने अभी तक औपचारिक बयान जारी नहीं किया है. हालांकि, उन्होंने घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों द्वारा दिए गए बयानों को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है.
मुंबई पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने मिड-डे को बताया, ”शिकायतकर्ता ने कथित वीडियो में झूठी शिकायत दी है. हमने सोसायटी के पूरे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि जब यह परिवार उसी लेन को पार कर रहा था तो एक्ट्रेस का ड्राइवर सड़क से सोसायटी में कार को रिवर्स कर रहा था. परिवार ने कार रोकी और ड्राइवर से कहा कि उसे रिवर्स करने से पहले जांच कर लेना चाहिए कि कार के पीछे लोग हैं या नहीं. इसी बात पर उनके बीच बहस शुरू हो गई.”

सीनियर अधिकारी ने आगे कहा, ”यह बहस गाली-गलौज तक पहुंच गई और एक्ट्रेस रवीना टंडन यह जांचने के लिए मौके पर पहुंचीं कि उनके ड्राइवर के साथ क्या हुआ था. एक्ट्रेस ने ड्राइवर को भीड़ से बचाने की कोशिश की. हालांकि, भीड़ ने उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया. रवीना टंडन और परिवार दोनों खार पुलिस स्टेशन गए और लिखित शिकायत दी.

Related Posts