September 21, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

गृहयुद्ध, यह क्या कह गए वरिष्ठ बीजेपी नेता  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
ध्यप्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्य सरकार के केबिनेट मंत्री ने देश के हालातों पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने देश में गृहयुद्ध की आशंका जताई. मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि 30 साल बाद देश में गृहयुद्ध छिड़ सकता है. रक्षाबंधन के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही. मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मिलिट्री के एक रिटायर्ड अफसर का हवाला देकर यह आशंका जाहिर की. मंत्री विजयवर्गीय के इस बयान पर कांग्रेस ने ऐतराज जताते हुए कहा कि उन्हें तुरंत माफी मांगनी चाहिए.
कैबिनेट मंत्री और राज्य के सबसे सीनियर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यक्रम में बताया कि सामाजिक रूप से बेहद सक्रिय एक रिटायर्ड सैन्य अधिकारी ने मुझसे कहा कि जिस तेजी से भारत की जनसांख्यिकी बदल रही है, इससे 30 साल बाद देश में गृहयुद्ध शुरू हो जाएगा. ऐसी परिस्थितियां पैदा हो जाएंगी कि लोग जी नहीं सकेंगे. कैलाश विजयवर्गीय ने सामाजिक समरसता की जरूरत भी जताई.
बीजेपी के राष्टय महासचिव रहे कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कुछ ताकतें हिंदुओं को जाति के आधार पर बांटना चाहती हैं. सत्ता में आने के लिए अंग्रेजों की फूट डालो और राज करो की नीति पर चल रहीं हैं. उन्होंने हिंदुओं की मजबूती पर जोर दिया.

Related Posts