September 22, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

29 बोटोक्स से लिप्स सर्जरी… खूबसूरती के चक्कर में इस बॉलीवुड हसीना का मरने से पहले हुआ ऐसा हाल 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
ज हम आपको हिंदी सिनेमा की एक ऐसी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती के लिए 29 सर्जरी करवाई थीं. इतना ही नहीं, उनकी मौत से पहले भी उन्होंने एक सर्जरी करवाई थी जो ठीक से नहीं हुई, जिसको उनकी मृत्यु का कारण बताया गया था.

हम यहां जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं अक्सर उनकी सर्जरी से पहले की फोटोज वायरल होती रहती हैं, जिनमें उनका लुक इतना बदल जाता है कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. अगर आप अभी तक ये नहीं पहचान पाए कि हम किसकी बात कर रहे हैं तो ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी हैं. सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की एक पुरानी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं, जिसमें उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल होता है. क्योंकि ये सभी तस्वीरें में श्रीदेवी की सर्जरी से पहले की हैं. जहां उनके फैंस इस बात को मानते हैं कि वो उन्हें पहचान ही नहीं पाए.

श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. उन्होंने बहुत ही छोटे उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और अपनी अदाकारी से सभी को प्रभावित किया. उनकी मासूमियत और अभिनय का तरीका उन्हें जल्दी ही पहचान दिलाने में सफल रहा. इस शुरुआती दौर के अनुभव ने उन्हें आगे चलकर एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनने में मदद की. श्रीदेवी ने अपने तीन दशक लंबे करियर में लगभग 300 फिल्मों में काम किया, जिसमें से ज्यादातर फिल्में हिट और सुपरहिट ही रहीं और ये ही बात उनको सुपरस्टार बनाती है.

श्रीदेवी अपनी खूबसूरती को लेकर काफी सचेत रहती थीं और हमेशा जवान दिखने के लिए सर्जरी कराती रहती थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने 29 सर्जरी करवाई थीं, जिनमें लेजर स्किन सर्जरी, सिलिकॉन ब्रेस्ट करेक्शन, बोटोक्स, बॉडी टकिंग, और फेस लिफ्ट जैसी प्रक्रियाएं शामिल थीं. मौत से कुछ दिन पहले उन्होंने लिप्स सर्जरी भी करवाई थी, जिससे उनकी होठों की शेप बिगड़ गई थी.

Related Posts