September 21, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

फिर ट्रम्प के जान बन आयी, एफबीआई ने माना हत्या का प्रयास

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

मेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर एकबार फिर हमला हुआ है. फ्लोरिडा में पाम बीच पर ट्रम्प गोल्फ क्लब के बाहर रविवार को गोलीबारी की जानकारी सामने आई है. उनके कैंपेन और सीक्रेट सर्विस ने जानकारी दी है कि ट्रम्प सुरक्षित हैं. वहीं घटना के बाद एफबीआई ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप की हत्या का प्रयास किया गया था.

एफबीआई ने कहा कि वह इस घटना की जांच ‘हत्या के प्रयास’ के रूप में कर रहे हैं. एजेंसी ने कहा कि घटना ट्रम्प पर जानलेवा हमले जैसी लग रही है. जब ट्रम्प गोल्फ खेल रहे थे तब सीक्रेट सर्विस ने एक शख्स को AK स्टाइल राइफल से गोल्फ क्लब की तरफ निशाना लगाते देखा. जब सुरक्षाकर्मी ने उसपर गोली चलाई तो वह शख्स बंदूक वहीं छोड़कर वहां से भाग गया.

फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में अपने गोल्फ़ क्लब के पास हुई गोलीबारी की घटना के बाद डोनाल्ड ट्रम्प सुरक्षित हैं. सीक्रेट सर्विस और स्थानीय कानून प्रवर्तन अधिकारी वर्तमान में स्थिति की जांच कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार, गोलीबारी में लोग एक-दूसरे को निशाना बना रहे थे न कि खुद ट्रम्प को. जुलाई में पेन्सिलवेनिया में ट्रम्प की रैली में हुई गोलीबारी के बाद यह घटना हुई है.

Related Posts