September 21, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

हजारों खर्च कर कैंप में मर्दों को लुभाना सीख रहीं महिलाएं

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
हाल ही में चीनी महिलाओं का एक ग्रुप झेजियांग प्रांत के हांग्जो में एकत्रित हुआ था. दो दिनों के कैंप के लिए प्रत्येक प्रतिभागी से 2999 युआन यानी करीब 422 यूएस डॉलर यानी 35467 रुपये चार्ज किया गया. कार्यक्रम के पोस्टर में लिखा था, ‘सेक्स अपील एक महिला का अपने जीवन पर नियंत्रण रखना है.’ यह दृष्टिकोण पारंपरिक चीनी विचारों से अलग है, जो सेक्स को एक निजी और संवेदनशील विषय मानते हैं.
ट्रेनिंग कैंप में पहले दिन ‘प्यार के सार’ और संभोग सुख प्राप्त करने की तकनीकों के बारे में बताया गया गया. दूसरे दिन किस, कामुक डांस, चंचल रूप से स्टॉकिंग्स को फाड़ना और अंतरंग स्थितियों में अपने आकर्षण को प्रदर्शित करने के तरीके सिखाने के लिए भूमिका निभाने वाले अभ्यासों पर जोर दिया गया. शिविर का नारा था, ‘अपनी शादी में जुनून को फिर से जगाओ, अपने कामुक जीवन को पुनर्जीवित करो.’ इस नारे ने चीनी महिलाओं को अपनी ओर आकर्षित किया. प्रतिभागियों में एक 54 वर्षीय महिला थी, जो अपने बेटे के क्लासमेट के प्रति आकर्षित थी. एक हाउस वाइफ, जो अपने पति की बेवफाई के कारण तलाक का सामना कर रही थी. एक अकेली मां, जिसका पूर्व पति उनकी अधिकांश सेविंग लेकर भाग गया.

सेक्स अपील एकेडमी ने शिविर का आयोजन किया था, लेकिन ट्रेनिंग देने वालों के असली नाम का खुलासा नहीं किया गया. हालांकि, आधिकारिक चाइना सेक्सोलॉजी एसोसिएशन की वेबसाइट पर अकादमी या उसके प्रशिक्षकों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. एसोसिएशन की नर्सिंग समिति के निदेशक चे शियाओयान ने कहा कि मुख्य भूमि पर पंजीकृत सेक्स थेरेपिस्ट प्रशिक्षित हैं और अस्पतालों में काम करते हैं.

सेक्स अपील ट्रेनिंग कैंप को सोशल मीडिया पर व्यापक आलोचना का सामना करना पड़ा है.

Related Posts