July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन व्यापार

फैंस की ख्वाइश पूरी करने के लिया आया तैमूर का जुड़ुआ

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
अब हर कोई सुपरस्टार्स पेरेंट्स सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान के बेटे तैमूर अली खान को गोद में उठा पाएंगे, लाढ -प्यार कर पाएंगे। क्योंकि, मार्केट में आ गया है तैमूर का जुड़ुवा । यह एक टॉय है जो इन दिनों मार्केट में ख़ूब बिक रहा है। इसे बनाने वाले ने तैमूर की आंखें, वैसे ही बाल और कपड़े भी पहनाऐं हैं। पिछले कई दिनों से तैमूर के फ़ैन क्लब में इस टॉय की तस्वीर वायरल हो रही थी और बताया जा रहा है कि यह टॉय केरेला के किसी मार्केट में मिल रहा है। इसे तैमूर का नाम भी दिया गया है
हालाँकि पॉपुलर स्टार किड्स मामले में शाहिद कपूर के बच्चे मिशा और ज़ैन, सोहा अली ख़ान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया, करण जौहर के बच्चे यश और और रूही भी  पीछे नहीं हैं। अब वो दिन दूर नहीं जब, इन स्टार किड्स के टॉयज़ भी मार्केट में उपलब्ध होंगे।
दो साल पहले इस दुनिया में आए तैमूर ने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीता हुआ है, ये कहीं दिख जाए और आपकी नज़रें इनसे हट जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। ख़ूबसूरत आंखें, घूंगराले ब्राउन बाल और इनकी मासूम सी शक्ल इन्टरनेट पर वायरल है।

करीना और सैफ दोनों ने ही तैमूर को कभी मीडिया से छुपाया नहीं बल्कि हमेशा उन्हें मीडिया क्लिक्स के लिए आगे किया है और अब ये हाल है कि तैमूर बड़े प्यार से मीडिया फ़ोटोग्राफर्स को पहचानने लग गए हैं। तस्वीरों के लिए स्माइल देने, पोज़ देने और सभी को हंसते हुए देखना अब तैमूर सीख चुके हैं।

Related Posts