September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

कोरोना की मार : भूख से बचाने 5 बच्चों को माँ ने गंगा में डुबोया 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

कोरोना ने पूरी दुनिया को हिला के रख दिया है। अमेरिका, इटली जैसे कई देखों में तो मौत की बाढ़ सी आ गयी है। लॉकडाउन में घर बैठे सिर्फ कोरोना पॉजिटिव या मौत की खबर तो जैसे आम बात है। पर इसी बिच उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक ऐसी घटना घाटी जो दिल दहला देने वाला है। एक मां अपने पांच बच्चों के साथ गंगा में कूद गई। जिसमें मां तैरकर बाहर निकल आई लेकिन सभी बच्चे डूब गए।

ार ग्रामीणों की माने तो कोरोना के चलते लॉकडाउन के कारण बच्चों को भूख से तड़पता देख माँ ने यह कदम उठाया है। जबकि पति का का कहना है उसकी पत्नी मानसिक रूप से स्वस्थ है, समझ नहीं आ रहा उसने ऐसा क्यों किया। ग्रामीणों के पूछने पर महिला ने कहा कि मैंने बच्चों को डुबो दिया।

ख़बरों के अनुसार, गोपीगंज थानाक्षेत्र के जहांगीराबाद गांव निवासी मृदुल यादव उर्फ मुन्ना की पत्नी मंजू यादव(36) देर रात अपने पांच बच्चों शिव शंकर(6) केशव प्रसाद(3), आरती(11), सरस्वती(7) और मातेश्वरी(5) को लेकर जहांगीराबाद घाट पहुंची। उसने सभी बच्चों के साथ गंगा में छलांग लगा दी। घाट किनारे बैठी महिला पर सुबह जब ग्रामीणों की निगाह पड़ी तो पूछे जाने पर उसने बताया कि मैंने अपने पांचों बच्चों को गंगा में डुबो दिया। बच्चों के पिता मृदुल यादव की मानें तो वह बीती रात किसी रिश्तेदार को लेकर झारखंड गए थे। सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में वह मौके पर पहुंचा। खबर मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंच बच्चों की तलाश में गोताखोरों को पानी में उतार बच्चों की तलाशी शुरू कर दी।

Related Posts