July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

जब दो अपनों ने ही इस क्रिकेटर को ऐसा ठगा कि… 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता  टाइम्स : 

म आपने क्रिकेट स्टारों की लव स्टोरीज सुनने के लिए बड़े उत्सुक रहते हैं। तो चलिए आज एक ऐसे भारतीय खिलाड़ि की प्रेम कहानी सुनाते हैं जिसने हर किसी को चौंका दिया था। इस खिलाड़ी की लव स्टोरीज जितनी दिलचस्प है उतनी ही विवादित भी। इस प्रेम कहानी में प्यार तो है ही साथ में धोखा भी है। जी हां आज हम बात करेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी मुरली विजय  की प्रेम कहानी के बारे में।

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय हमेशा से ही टेस्ट क्रिकेट में अपनी मजबूत और संयमित बैटिंग के लिए जाने जाते रहे हैं।  दरअसल मुरली ने जिस लड़की से प्यार किया वो एक क्रिकेटर की वाइफ थी और मुरली उन्हें पहले भाभी कहकर बुलाते थे।  कभी मुरली विजय और दिनेश कार्तिक एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, इतना ही नहीं दोनों के बीच भाई जैसा रिश्ता हुआ करता था। इस किस्से को तो आप अच्छी तरीके से जानते ही होंगे। लेकिन मुरली ने इस रिश्ते के बारे में न सोचते हुए दोस्त की पत्नी से प्यार कर बैठे।

दरअसल निकिता वंजारा जो आज मुरली विजय की पत्नी हैं वो एक वक्त पर दिनेश कार्तिक की बीवी थीं। दिनेश ने ही निकिता और मुरली की एक दूसरे से मुलाकात करवाई थी। ये वक्त था जब दिनेश की पत्नी निकिता उन्हें चीयर करने आईपीएल मैच देखने पहुंची थी। वहीं निकिता और मुरली की एक-दूसरे से पहचान हुई। इस मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे के दोस्त बन गए और निकिता और मुरली को एक-दूसरे का साथ सुहाना लगने लगा। फिर धीरे-धीरे दोनों को ही इस बात का अंदाज़ा हुआ कि अब वो एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते और निकिता और मुरली ने बिना समाज की परवाह किए एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया। निकिता और मुरली के अफेयर से दिनेश गुस्से से इतने भर गए थे कि उन्होंने जल्दबाज़ी में निकिता को तलाक दे दिया। लेकिन तलाक के बाद ही मुरली ने निकिता से साल 2012 में शादी कर ली।

Related Posts