September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पत्नी के 14 आशिकों की सरक गयी पैरों तले जमीन जब पति ने मांगा 100 करोड़ हर्जाना 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

सोचिये आपको अगर पता चले आपके पीठ पीछे आपकी पत्नी किसी और से रिलेशन बनती है तो आप क्या करेंगे ? या तो तलाक की सोचेंगे या शरम के मरे चुप हो जायेंगे। लेकिन इस पति महोदय ने जो किया वह होश उड़ा देने वाला है। कोलकाता में एक बिजनेसमैन पति ने अपनी पत्नि के के 14 ब्वॉयफ्रेंड्स को नोटिस भेजकर 100 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है। जानकारी के अनुसार अपनी पत्नि के ब्वॉयफ्रेंड होने के शक में पति ने अपनी पत्नी के पीछे 1 साल तक जासूस लगाया, तब जाकर 14 ब्वॉयफ्रेंड्स से पत्नी के अफेयर की जानकारी सामने आए।

अब नाराज पति ने अपनी पत्नी के सभी 14 ब्वॉयफ्रेंड्स को कोर्ट का नोटिस भेजा है और उन सभी से 100 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है।इसलिए उसने अपने कार ड्राइवर को जासूस बना कर सभी के खिलाफ सुबूत जुटा लिए हैं।

बिजनेसमैन पति ने 14 लोगों को अलग-अलग नोटिस भेजा है। उस नोटिस में लिखा है कि नोटिस मिलने के 2 हफ्तों के अंदर अगर मानहानि की क्षति पूर्ति नहीं की गई तो कानूनी कार्यवाही की जाएगी। नोटिस में पति ने बकायदा लिखा है कि मुझे पता चला है कि आप लोगों के मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध हैं और गोपनीय तरीके से मेरी पत्नी के संपर्क में रहते हैं।

उसने नोटिस में लिखा कि आप सभी को पता है कि वह विवाहित है। साथ ही आप ये भी जानते है कि मैं उसका पति हूं। आप लोगों के अवैध संबंधों से मेरा वैवाहिक जीवन बिखर गया है। मैं तकलीफ में जी रहा हूं और मेरी सामाजिक छवि धूमिल हो गई।

Related Posts