September 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

गिरफ़्तारी तय जान ‘सुशांत से प्यार की कीमत’ राग अलाप रहे रिया के वकील!

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई के साथ ही ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच भी जारी है। केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से एनसीबी भी जांच कर रही है। रविवार 6 सितम्बर की सुबह एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती के मुंबई स्थित घर पर पहुंची और पूछताछ के लिए समन जारी किया।  

एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के सामने दो विकल्प रखें। पहला या तो वो उनके साथ जाए या बाद में एनसीबी ऑफिस पहुंचे। रिया ने 10.30 बजे का समय लिया। मीडिया की भारी गहमागहमी के बीच रिया एनसीबी के दफ्तर पहुंची, जहां उससे लम्बी पूछताछ की गोई। इस बीच, रिया के वकील का कहना है कि एक्ट्रेस को सुशांत सिंह से प्यार करने की कीमत चुकाना पड़ रही है और इसके लिए वो गिरफ्तार होने के लिए भी तैयार है।

टीवी चैनलों के मुताबिक, यदि एनसीबी को संतोषजनक जवाब नहीं मिले तो रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी हो सकती है। माना जा रहा है कि जांच अधिकारी रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ रहे दीपेश सावंत को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ कर सकती है।  दीपेश को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। केस में यह आठवीं गिरफ्तारी थी।

माना जा रहा है रिया की गिरफ़्तारी तय जान उनका वकील अब ‘प्यार की कीमत’ राग अलाप रहे हैं। साथ ही इसका उद्देश्य लोगों की सहानुभति हासिल करना भी हो सकता है।

Related Posts