September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

सैफ की सबसे प्यारी चीज से करीना को है सख़्त नफ़रत

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

सैफ अली खान के बारे में यह बात जगजाहिर हो चुकी है कि वह फूड के साथ एक्सपेरिमेंट करने में काफी दिलचस्पी लेते हैं लेकिन अगर आप यह सोच रहे हैं कि उनकी शेफगिरि करीना कपूर को पसंद है तो ऐसा नहीं है। सैफ को स्पैगेटी पसंद है और करीना को उससे चिढ़।

हम आपको बता दें कि सैफ की जो सबसे पसंदीदा डिश है, वह करीना को पसंद ही नहीं है और वह सैफ को वह डिश पकाने भी नहीं देती हैं। सैफ ने यह बात स्वीकारी है कि उन्हें स्पैगिटी बनाना काफी पसंद है लेकिन करीना को स्पैगिटी से उतनी ही चिढ़ है। जबकि करीना को पराठों से प्यार है। मुझे स्पैगिटी ओलिव आॅइल के साथ पकाना बहुत पसंद है। करीना से बच बचा के मैं कई बार पका ही लेता हूं। सैफ ने बताया कि विकास खन्ना उनके सबसे पसंदीदा शेफ में से एक हैं और उनके हाथ की डिशेज़ सैफ को बेहद पसंद हैं। सैफ आगे बताते हैं कि फिल्म में शेफ बनने के लिए उन्होंने बकायदा दो शेफ़्स से एक महीने की ट्रेनिंग ली है और उनके लिए सबसे कठिन काम यही सीखना था कि प्याज और लहसुन को कैसे चॉप करते हैं।

सैफ बताते हैं “मैं हर तरह का खाना खाता हूं। यहां तक कि मैंने यूथोपियन फूड भी ट्राइ किया है और मुझे इसमें काफी मज़ा भी आया। घर पर कुकिंग भी करता हूं क्योंकि ये रिलेक्सिंग थिरैपी है। सैफ ने बताया कि वह पंजाबी खाना भी पका लेते हैं लेकिन उसमें माहिर नहीं हैं।

Related Posts