September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

ख़रीदे घर में छिपे कमरे से कपल को मिली ऐसी होश उड़ा देने वाली चीजें, कि…. 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
क कपल ने एक पुराना घर ख़रीदा। घर को जब मरम्मत की तैयारी कि तो उसमें एक छिपे हुए कमरे में कुछ खौफनाक वस्तुओं मिली। इसने उन्हें पूरी तरह से विचलित कर दिया और उन्होंने एक टिकटॉक वीडियो में अपनी आपबीती साझा की।
इस कपल ने टिकटॉक पर अपनी पूरी घटना को डॉक्यूमेटेंड किया। उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने एक पुराना घर खरीदा, जिसका निर्माण 1920 की दशक में हुआ था. एक महामारी की नीलामी के वक्त उन्होंने कागजी कार्रवाई की जांच नहीं की थी. उन्होंने सोचा कि घर रेनोवेशन के लिए एकदम सही होगा. हालांकि, उन्होंने जितना सौदा किया था, उससे कहीं अधिक उन्हें मिला.

मिरर ने बताया कि घर के अंदर उन्हें छत से लटका हुआ एक बाइबिल, अजीबोगरीब चेहरों वाली एक तस्वीर और एक छिपे हुए कमरे में एक हस्तनिर्मित क्रॉस पड़ा हुआ मिला.

उन्होंने घर में एक छिपा हुआ कमरा पाया और अंदर जो पाया वह चौंकाने वाला था, उन्होंने कमरे में बने टांड की भी जांच की और कोने में पड़ा एक पुराना, धूल भरा सूटकेस मिला. कपल ने कहा, ‘यह किसी प्रकार की जली हुई आकृति, धूल से भरा टेडी बियर और लिपटे हुए बैग के भीतर एक बॉक्स लग रहा था.’

Related Posts