October 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

कभी रणवीर सिंह को ‘आँखों में धब्बा’ कह कर दिया गया था बाहर

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

णवीर सिंह आज बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार में से एक हैं और उन्होंने अपनी ये पहचान अपनी मेहनत की बद्लौत ही बनाई है। आज रणवीर सिंह से जुड़ी हर खबर पर लोगों की नजर रहती है लेकिन एक दौर ऐसा था, जब उन्हें कोई खास तवज्जो नहीं मिलती थी । फिर भी रणवीर ने कभी मेहनत से मुंह नहीं मोड़ा।

रणवीर से जुड़ी ये दिलचस्प जानकारी रिचा चड्डा ने दी है, जो कि रणवीर को उस दौर से जानती हैं, जब वह बड़े सुपर स्टार नहीं बने थे। रिचा ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान यह राज खोला । रिचा बताती हैं कि उन्होंने उस वक़्त ओये लकी लकी ओये में काम कर लिया था । फिर भी उन्हें कोई बड़ा ब्रेक नहीं मिला था । उस वक़्त वह थियेटर वर्कशॉप किया करती थीं । तब उनकी और रणवीर की मुलाकात हुई थी। ऋचा एक दिलचस्प किस्सा सुनाते हुए कहती हैं कि उन्हें अच्छी तरह याद है, जब वर्कशॉप हो रहा था तो ऋचा और रणवीर को यह कहते हुए क्लास से बाहर निकाल दिया गया था कि तुमलोग बहुत बॉलीवुड मटेरियल हो, थियेटर क्या जानोगे । जाओ तुम लोगों से नहीं होगा । ऋचा कहती हैं कि उस दिन क्लास में हम दो लोगों की ही तौहीन हुई थी । ऋचा कहती हैं “मुझे तो यह कह कर बाहर किया था कि मैं बेवकूफ जैसी नज़र आती हूं और रणवीर को कहा था कि तुम आँखों में धब्बा हो । ये 2009 की बात है।“

ऋचा कहती हैं कि उस वक़्त तक वह रणवीर को नहीं जानती थीं लेकिन इसके बाद जब उसकी फिल्म आई बैंड बाजा बारात, तो हम मिलने लगे तो उस वक़्त हमने ये डिस्कस किया कि वो लोग सही बोलते थे कि हमारा ही कुछ नहीं होगा और हम इस बात पर खूब हंसते थे ।

Related Posts