October 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

लालू ने किन भुक्खड़ों को बेटे की शादी का दिया नौता, तोड़े मंच, लुटे खाने-बर्तन-कुर्शी

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

लालू प्रसाद यादव की मुस्किले पीछा छोड़ने  का नाम ही नहीं ले रही। जमानत पर घर आये बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की की शादी की खुशियां मन ही रहे यही की उन्ही की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें पुरे दुनिया के सामने ऐसा सर्मिन्दा किया की अब मुँह छुपाने के के लिए खुद जेल वापस जाने की अर्जी लगाने की सोच रहें होंगे। तेजस्वी की शादी शनिवार को पटना के वेटरनीर कॉलेज में हो रही थी, जहाँ  दो ऐसी घटना घटी कि शादी में आये बड़े-बड़े नेता वो मीडिया के आगे लालू व उनके सम्बन्धी को शर्म से पानी पानी हो  जाना पड़ा।

पहले तो शादी के दौरान तेजप्रताप और ऐश्वर्या की जयमाला के लिए मंच लगाया गया था उसका एक हिस्सा टूटकर गिर गया, जिसकी वजह से वहां मौजूद कुछ लोगों को चोटें आई। दरअसल जयमाला के दौरान वहां आये आरजेडी कार्यकर्ताओं में तेजस्वी  और   ऐश्वर्या की  के साथ फोटो खिचवाने की ऐसी होड़ लगी की मंच पर एक साथ हज़ारों चढ़ ए. जिससे मंच  निचे आ गिरा। जिससे कई लोग घायल हो गए।  उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मी अमरेश कुमार सिंह बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया 

दुश्री घटना तो और भी हैरान करनेवाली है। शादी में  आये कई बारातियों ने खाने की चीजों को लूटने शुरू कर दिया। वेटरनरी कॉलेज मैदान में खाने के लिए भगदड़ मच गई।
शादी परिसर  में वीआईपी और मीडिया के लिए अलग पंडाल बना था। अनियंत्रित भीड़ ने इसने बीच बने घेरे को तोड़ दिया और खाने का सामान लूटने लगे। ये सब जयमाला कार्यक्रम के कुछ ही देर बाद हुआ। बताया जा रहा है कि ये सब राजद समर्थक थे।

Related Posts

Leave a Reply