September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

लव लेटर्स के साथ मोहम्मद रफी की ये चीज अब तक संभाल के रखी है सोनू निगम ने

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

सोनू निगम मोहम्मद रफ़ी के बड़े फैन रहे हैं. वह उन्हें अपना गुरु भी मानते हैं और कहते हैं कि उन्होंने काफी कुछ उनकी गायिकी से ही सीखा है. ऐसे में उन्होंने एक दिलचस्प बात यह बताई कि उन्होंने कहा कि आज भी उनके पास मोहम्मद रफी की वह तस्वीर सुरक्षित है, जिसमें रफी साहब ने ही अपना ऑटोग्राफ दिया था.

वह कहते हैं कि मेरे पास एक ब्रिफकेस है. वह मेरी जिंदगी का एक अहम् हिस्सा है. सोनू बताते हैं कि उसमें मधु के लवलेटर्स है. जो उसने मुझे शादी से पहले भेजा था. दूसरी तरफ उस ब्रिफकेस में आज तक मैंने जितने भी गाने गाए हैं. उनको रजिस्टर्स करता हूं .मैं हर गाने में लिखता हूं कि कहां गाया मैंने. गाना कब गाना शुरू किया रात या दिन उसका समय वह भी लिखा हुआ रहता है. स्टूडियो में इंजीनियर कौन है. तो यह मेरा सिस्टम रहा है.

सोनू अपने जीवन में मोहम्मद रफी को बहुत अहमियत देते हैं. उन्होंने बताया कि उस ब्रिफकेस में उन्होंने रफी साहब की एक तस्वीर भी साथ रखी है, जिसमें उनका आटोग्राफ है. वह कहते हैं कि वह मेरे गुरु है तो उनकी फोटो मेरे उस ब्रिफकेस में होती ही है.

सोनू ने यह भी बताया कि उस ब्रिफकेस में उन्होंने बहुत पुरानी पुरानी पेन पड़ी है, जो कि कई साल पुरानी है. लगभग 25 साल पुरानी जो उन्होंने संभाल के रखी है.

Related Posts