September 21, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular व्यापार

हररोज सिर्फ झील किनारे पहुंच शख्सबन गया लखपति!

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

लोग खोए हुए फोन ढूंढकर उन्हें बेचकर पैसे कमा रहे हैं. एक शख्स का दावा है कि वह इस काम से महीने का लगभग 30,000 युआन कमा लेता है. इस बात ने चीन के सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. हुआ यह है कि एक मशहूर झील के किनारे यह शख्स लोगों के खोए हुए फोन ढूंढकर फिर इसे बेचकर आसानी से पैसे कमा रहा है. उसने खुद बताया है कि वह इस काम से काफी अच्छा पैसा कमा लेता है.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, पूर्वी चीन में एक गोताखोर झील से खोए हुए मोबाइल फोन और अन्य कीमती सामान निकालकर बेच रहा है. यह झील पर्यटकों के बीच काफी लोकप्रिय है, और कई लोग यहां अपना सामान गिरा देते हैं. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वहां लोगों की आवाजाही रहती है और लोग शाम तक वहां से लौट जाते हैं. फिर इसके बाद उस शख्स का काम शुरू होता है.

चीन के झेजियांग प्रांत में स्थित वेस्ट लेक इन दिनों काफी चर्चा में है. हाल ही में मई दिवस के अवकाश पर यहां लाखों पर्यटक आए थे. महामारी के बाद घरेलू पर्यटन में बढ़ोतरी के कारण इतने सारे पर्यटक यहां आ रहे हैं कि कई लोग अपना सामान खो देते हैं. 40 साल के हुआंग यियॉन्ग ने इसी मौके को भुनाने का फैसला किया और खोए हुए सामान को ढूंढकर बेचने का काम शुरू कर दिया.

खोए हुए सामान में से सबसे ज्यादा मोबाइल फोन हैं. स्थानीय समाचारों के अनुसार, इस शख्स ने मई की छुट्टियों में हर दिन लगभग 1500 डॉलर कमाए हैं.

Related Posts