May 20, 2024     Select Language
व्यापार

सैमसंग गैलक्सी ए8 प्लस जल्द भारत में

[kodex_post_like_buttons]

नई दिल्ली : सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन, Galaxy A8+ भारत में जल्द ही लॉन्च करने वाला है। गैलक्सी की ए सीरीज का यह स्मार्टफोन ऐमजॉन पर लिस्ट हो गया है। इसकी वहां जल्द ही बिक्री शुरू होगी। आॅनलाइन लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन के प्राइस और अवेलिबिलटी के बारे में जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, ऐसा बताया जा रहा है कि 10 जनवरी से इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो जाएगी।

सैमसंग ने पिछले साल के अंत में गैलक्सी ए8 और गैलक्सी ए8प्लस को पेश किया था। भारत में गैलक्सी ए8 की बिक्री होगी या नहीं, इसक बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। बात अगर गैलक्सी ए8प्लस की करें तो कंपनी ने इसमें ड्यूल कैमरे दिए हैं, जो कि लाइव फोकस फीचर से लैस हैं। इतना ही नहीं, इसमें इनफिनिटी डिस्प्ले भी दिया गया है।

भारत में कीमत : वियतनाम के बाजार में इस स्मार्टफोन की भारतीय करंसी के हिसाब से कीमत तकरीबन 38,000 रुपए है। ऐसे में उम्मीद की जानी चाहिए कि भारत में भी इसी प्राइस रेंज के आसपास स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग ने इस बाबत ऐलान किया था कि गैलक्सी ए8प्लस स्मार्टफोन को जनवरी में ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा।

आॅपरेटिंग सिस्टम, मेमर: गैलक्सी ए8प्लस ऐंड्रॉयड के 7.1.1 नूगा वर्जन पर बेस्ड है। इसमें 6 इंच का फुलएचडी प्लस सुपर अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। कर्व्ड ग्लास है जो कि गैलक्सी एस8 और एस8प्स जैसा है। आॅक्टा कोर चिप बेस्ड प्रोसेसर है। 4 जीबी और 6 जीबी रैम का विकल्प मिलेगा। 64जीबी का स्टोरेज है जो कि 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
खासियत : इसकी खासियत है कि इसमें इनफिनिटी डिस्प्ले है और इसे वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ के लिए IP68 रेटिंग दी गई है। ड्यूल सेल्फी कैमरे हैं। एक 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। 3500 एमएएच की बैटरी वाले इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। इसके इलावा इमेज स्टैबलाइजेशन तकनीक को भी यह सपॉर्ट करता है।

Related Posts

Leave a Reply