May 20, 2024     Select Language
KT Popular खेल

शादी नहीं सिर्फ प्रपोज किया था : इमरान

[kodex_post_like_buttons]

इस्लामाबाद : अपनी तीसरी शादी की खबर का खंडन करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान खान ने कहा शादी नहीं, सिर्फ प्रपोज ही किया था। इमरान ने हालांकि माना है कि उन्होंने आध्यात्मिक झुकाव रखने वाली एक महिला को शादी के लिए प्रपोज किया था।

मीडिया में शनिवार को आई खबरों में यह दावा किया गया था कि इमरान ने एक जनवरी को लाहौर में निकाह कर लिया है। यह शादी बेहद गुपचुप ढंग से हुई, जिसमें इमरान के बेहद करीबी दोस्त और कुछ रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। लेकिन इमरान के प्रवक्ता ने रविवार को कहा, उन्होंने बुशरा नाम की महिला को सिर्फ शादी का प्रस्ताव दिया था। इस पर बुशरा ने अपने परिवार और बच्चों से बातचीत के बाद निर्णय लेने के लिए समय मांगा था। यह बेहद दुखद है कि एक निजी और संवेदनशील मामले को गलत तरीके से पेश किया गया जिससे लोगों में अटकलबाजी का दौर शुरू हो गया।

और पढ़ें : विराट- अनुष्का की शादी में नया ट्विस्ट

इमरान ने 1995 में ब्रिटिश मूल की जेमिमा स्मिथ से पहली शादी की थी। उनकी यह शादी नौ साल तक चली। जेमिमा से 2004 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद 2015 में उन्होंने टीवी एंकर रेहम खान से दूसरी शादी की थी। यह शादी ज्यादा दिन नहीं चली।

Related Posts

Leave a Reply