September 29, 2024     Select Language
KT Popular मनोरंजन

प्रभास ने क्यों किया बाहुबली 3 करने से मना ? 

[kodex_post_like_buttons]
प्रभास अब किसी भी हाल में बाहुबली 3 नहीं करना चाहते। उनके इस जवाब पर भौंचक्के रह गए ना आप।  असल में प्रभास का मानना है की उनके पास अब किसी को देने लायक पांच साल नहीं है।
टॉलीवुड सुपरस्टार प्रभास ‘बाहुबली’ के बाद अब फिर त्रिभाषी फिल्म ‘साहो’ कर रहे हैं। उन्हें बाहुबली से जबर्दस्त सक्सेस मिली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बाहुबली से जुड़ी बातें की। प्रभास ने यह भी कहा कि अब वे दोबारा बाहुबली में काम नहीं करेंगे।
प्रभास ने कहा कि हमारे एक्टिंग करियर का भी एक सीमित समय होता है। बाहुबली जैसी बड़ी फिल्म को पूरा डेडिकेशन देना होता है। मुझे नहीं लगता कि अब मैं किसी एक प्रोजेक्ट के लिए अपने पांच साल दे पाऊंगा। अगर करूंगा भी तो उसके साथ दूसरे प्रोजेक्ट्स भी करूंगा क्योंकि उम्र भी एक फेक्टर होता है। यह मेरे करियर के लिए अच्छा नहीं होगा।
अपने करियर के लक्ष्यों के बारे में बताते हुए प्रभास ने कहा मैं बॉलीवुड में फिल्में करना चाहता हूं और सिर्फ हिंदी ही नहीं मैं देश में कहीं भी काम करने के लिए तैयार हूं, लेकिन स्क्रिप्ट अच्छी होनी चाहिए। भाषा कोई भी हो सकती है चाहे पंजाबी ही क्यों ना हो। इससे लगता है कि प्रभास की जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है। पहले खबर थी कि करण जौहर उन्हें लांच करने वाले हैं, लेकिन प्रभास ने इसके लिए मना कर दिया।
प्रभास ने कहा कि उन्हें लंबे समय से बड़ी फिल्मों के ऑफ़र मिल रहे हैं। वह बॉलीवुड की फिल्में देखना पसंद करते हैं और उन्हें बॉलीवुड से बेहद प्यार है। प्रभास का कहना है कि उन्होंने एक फिल्म को तो तीन साल पहले ही लॉक कर दिया था।
फिलहाल प्रभास अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश भी शामिल हैं।

Related Posts

Leave a Reply