May 19, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

साध्वी का ऐलान, राजनीती नहीं चुनावी लड़ाई से तौबा

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क ‘पार्टी के लिए काम करूंगी, पर बी कभी चुनाव नहीं लड़ूंगी।’ केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की अत्यंत मुखर नेता के तौर पहचानी जाने वाली झांसी की सांसद साध्वी उमा भारती ने यह फैसला सुनाया। अपने उम्र और स्वास्थ्य का हवाला देते हुए क्षेत्रीय सांसद उमा भारती ने संवाददाताओं से कहा, अब मैं कोई चुनाव नहीं लड़ूंगी, मगर पार्टी के लिए काम करती रहूंगी। उन्होंने कहा कि वह दो बार सांसद रही हैं और पार्टी के लिए काफी काम किया है। कमर और घुटनों में दर्द के चलते चलने-फिरने में परेशानी होती है। पार्टी के लिए प्रचार करती रहेंगी।
राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि आपसी सहमति से राम मंदिर का निर्माण हो जाना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि वह मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में भी नहीं है। सिर्फ पार्टी के लिए प्रचार करेंगी। उन्होंने दावा कि वह 90 दिन में फूड प्रोसेसिंग पार्क व लक्ष्मी ताल का काम शुरू कराएंगी।
यहां बताना लाजिमी होगा कि उमा भारती खजुराहो, भोपाल के बाद झांसी से सांसद हैं। वे बड़ा मलेहरा और चरखारी से विधायक रह चुकी हैं। वे बुंदेलखंड की बड़ी प्रभावशाली नेता और पूरे देश में हिंदूवादी नेता के तौर पर अपनी पहचान रखती हैं। अब उनके इस फैसले से भाजपा पर क्या असर पड़ेगा यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

Related Posts

Leave a Reply