July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

पत्नी ने लगाया शमी का करियर दाव पर

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी ने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स और उनके साथ मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए। मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल, उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनपर शादीशुदा होने के बावजूद कई लड़कियों के साथ नाजायज संबंध रखने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं हसीं ने अपने दावे के साथ फेसबुक पर ‘शमी की कुछ तस्‍वीरें अपलोड की गई हैं, जिसमें दावा किया है कि इस क्रिकेटर के कई महिलाओं से नाजायज संबंध हैं। हसीं के इन आरोप और तस्बीरों से शमी की काफी बदनामी हो रही है।  इन ख़बरों के बाद बीसीसीआई ने एक बयान में कहा है अगर शमी के खिलाफ इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज होती है तो एसोसिएशन क्रिकेटर के खिलाफ कदम उठाएगी। जिससे शमी की करियर भी दाव पर लगता डीघ रहा है।
हालाँकि पत्नी के इन आरोपों के खिलाफ शमी ने टि्वटर पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने लिखा, ‘हाय, मैं मोहम्मद शमी हूं। ये हमारी निजी जिंदगी के बारे में जितनी भी चल रही हैं, ये सब सरासर झूठ है। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश रच रहा है, जो कोई भी यह कर रहा है उसका मकसद वह मुझे बदनाम कर मेरे खेल को खराब करना है।’
हसीन ने कथित तौर पर शमी और उनकी ‘गर्लफ्रेंड’ के बीच हुए संवाद के स्‍क्रीनशॉट भी पोस्‍ट किए हैं। एक अन्‍य फोटो में शमी एक महिला के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। उसे भी शमी की ‘गर्लफ्रेंड’ बताया गया। इसी अकाउंट से पाकिस्‍तान के कराची की एक कथित प्रॉस्‍टीट्यूट की तस्‍वीरें भी डाली गई। उसके संग चैट के कथित स्‍क्रीनशॉट भी इस पोस्‍ट में शेयर किए गए हैं।

Related Posts

Leave a Reply