July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

खूबसूरत दिखना पड़ा भारी, कटी सैलरी  

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क
कहते हैं कि खूबसूरती से दुनिया जीता जा सकता है। मगर कभी-कभी आपकी खूबसूरती ही आपकी परेशानी का कारण बन जाती है। जैसा कि एयरपोर्ट में नौकरी करनेवाले इन महोदय के साथ हुआ।
सीजीटीएन की रिपोर्ट के अनुसार चीन के जियामेन एयरपोर्ट पर टेकनीशियन के पद पर काम करने वाले एक कर्मचारी को अपनी सैलरी का 10 प्रतिसत सिर्फ इसलिए गावनि पड़ी क्यूंकि वह एक वीडियो में काफी खूबसूरत दिख रहा है।
मामला है, उस कर्मचारी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कारण है उसका हैंडसम होना। वीडियो को देखकर लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं इसके चलते उसकी 10% सैलरी काट ली गई है।
वीडियो मे देखा गया है कि वह शख्स सनग्लासेज के साथ नोइज कैंसिलेशन हैडसेट लगा रखा है और वह रोड पर चल रहा है। सीजीटीएन को दिए गए एक बयान में अधिकारियों ने कहा कि कर्मचारी की सैलरी से 10% इसलिए काटा क्योंकि जब वह वीडियो सूट हो रहा था उस दौरान कर्मचारी कंपनी के रूल्स को फॉलो नहीं कर रहा था और वह अपने एक हाथ को जेब में डाल कर चल रहा था।
हालाँकि सैलरी कटने से कर्मचारी बिलकुल दुखी नहीं है उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि ईमानदारी से मैं अभी भी बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं क्योंकि इतनी जल्दी इतना मशहूर हो जाना, यह इतना आसान नहीं है। मेरी कंपनी ने कुछ भी गलत नहीं किया, यह मेरी गलती थी कि मैने अपने व्यवहार और कंपनी के मानकों का पालन नहीं किया।

Related Posts

Leave a Reply