June 17, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

प्रेमिका के इंकार से निकला कंपनी का दिवाला, केशियर ने 5 लाख को किया जलाकर खाक

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क 
मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में प्यार,धोखा और गुस्से के बिच एक फाइनेंस कंपनी बुरी तरह लूट गयी। जानकारी के मुताबिक जिले की एक निजी फाइनेंस कंपनी में कैशियर के पद पर काम कर रहे एक युवक ने अपनी प्रेमिका को इम्प्रेस करने के लिए पहले तो कंपनी का 6 लाख 74 हजार गायब कर दिया।लेकिन, जब उसी प्रेमिका ने युवक से शादी करने से इनकार कर दिया तो गुस्से में उसने उन पैसों में आग लगा दी।
कंपनी  से सुचना पाकर जब पुलिस ने मामले के तह तक पहुंची तो उसके हाथ लगा ने जले हुए 5 लाख रुपए। जिसके बाद कैशियर को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा युवक के पास से 46 हजार रुपये नकद और 1 लाख 28 हजार रुपये लॉकर से बरामद किए गए हैं।

नसरुल्लागंज पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक तहसील मुख्यालय स्थित स्पन्दना स्फूर्ति फायनेंस कम्पनी में प्राइवेट फायनेंस किया जाता है। 17-18 अप्रैल की रात को कैशियरजितेंद्र गोयल कंपनी की तिजोरी से 6 लाख 74 हजार रुपए निकाल कर ले भागा था।

बताया जा रहा है कि कैशियर गबन की गई राशि अपनी प्रेमिका को दिखाने के लिए गांव बेरावल लेकर गया था। इसके पीछे उसकी मंशा थी कि प्रेमिका उससे शादी करने को तैयार हो जाए। लेकिन प्रेमिका का विवाह दूसरी जगह तय हो जाने के कारण उसने शादी से साफ इनकार कर दिया। प्रेमिका के इनकार से निराश होकर कैशियर ने उसके पास रखे 5 लाख रुपयों में आग लगा दी।

Related Posts

Leave a Reply