July 6, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

अमेरिका में निकाले गए छात्र ने स्कूल में की गोलीबारी    

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क 
अमरीका के फ्लोरिडा के एक स्कूल में  फिर गोलीबारी होने का समाचार है। एक 19 वर्षीय युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया जिसमें एक छात्र घायल हो गया । पता चला है संदिग्ध युवक गिटार बॉक्स में शॉटगन छुपा कर स्कूल में घुसा और अचानक गोलीबारी शुरू कर दी जिससे पुरे ससहूल में आतंक मच गया। अध्यापक और छात्र अपनी जान बचाने के लिए बेंच और दरवाजों के पीछे छुप गए।
पता चला है, संदिग्ध की पहचान स्काई बाउच के रुप में की गई है।  पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वाउज स्कूल का ही पूर्व छात्र है।  उसे अनुशासनहीनता के आरोप में पिछले साल स्कूल से निकाल दिया गया था।
हालाँकि हमलावार को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हादसे में स्कूल के 17 वर्षीय छात्र  को गंभीर चोटें आई हैं। उसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।  पकड़े जाने के बाद युवक ने  कहा कि मुझे माफ कर दो। उसने आगे कहा कि मैंने किसी पर गोली नहीं चलाई।
बता दें कि 2दो महीने पहले भी फ्लोरिडा के स्‍टोनमैन डगलस हाई स्‍कूल में फायरिंग में 17 लोगों की मौत हो गई थी। स्कूल के पूर्व छात्र निकोलस क्रूज ने स्‍टोनमैन डगलस हाई स्‍कूल में वैलेंटाइंस डे के दिन एआर-15 ऑटोमैटिक राइफल से 15 छात्रों और दो स्‍टाफ मेंबर्स की हत्‍या कर दी थी।

Related Posts

Leave a Reply