July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल दैनिक

वाघा बॉर्डर पर सेना समारोह में घुस इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने बीएसएफ के साथ की शर्मनाक हरकत

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क 
पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलने की तैयारी में हैं। इस दौरे के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम ट्रेनिंग कैंप में ठहरे हैं। इसी ट्रेनिंग कैंप के दौरान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली वाघा बॉर्डर पहुंचकर कुछ ऐसी हरकत की जो काफी शर्मनाक थी।पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने शनिवार शाम वाघा बॉर्डर पहुंचकर अपनी हरकत से सभी को हैरान कर दिया। इस पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने वाघा बॉर्डर पर बदसलूकी की।
इसदिन वाघा बॉर्डर पर हर रोज की तरह चल रहे झंडा उतारने के रंगारंग समारोह के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने पाकिस्तानी हिस्से से बीएसएफ के जवानों और भारतीय दर्शकों की ओर इशारा करने लगे। हसन अली उस रास्ते पर चले जहां सैनिक परेड करते हैं। वह गेट के एकदम निकट पहुंचे और उसी तरह सेलिब्रेट किया जैसे वह क्रिकेट में विकेट मिलने के बाद करते हैं।

पाकिस्तान की ओर से समारोह में घुस आए इस पाकिस्तानी क्रिकेटर पर बीएसएफ ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। प्रोटोकॉल के मुताबिक समारोह में बीएसएफ और पाकिस्तान रेंजर्स ही शामिल हो सकते हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोटोकॉल उल्लंघन पर बीएसएफ अपनी शिकायत दर्ज कराएगी।

Related Posts

Leave a Reply